About

header ads
header ads

आज सीतामढ़ी ने कुल 3105 कोरोना टेस्ट कर बनाया नया रिकॉर्ड

जिलाधिकारी के निर्देश पर सभी कंटेन्मेंट जोन में चलाया गया सघन स्क्रीनिंग एवम जाँच अभियान, आज कुल 123 कोरोना पॉज़िटिव पाए गए।..............

सीतामढ़ी इश्तेयाक आलम तस्लीमी .जिलाधिकारी के निर्देश पर आज  जिले* *के सभी कंटेन्मेंट जोन में वरीय पदाधिकारियो की देख-रेख में मेडिकल टीम द्वारा सघन स्क्रीनिंग जाँच अभियान चलाया गयाऔर सभी संपर्क सूची एवम लक्षण वाले का जाँच करवाया गया,जिसके परिणामस्वरूप आज कुल 3105 लोगो की जाँच की गई,जो अब तक एक रिकॉर्ड है,वही 123 मामले कोरोना संक्रमण के पाए गए। गौरतलब हो कि जिलाधिकारी ने कुछ दिनों पूर्व ही बैठक कर निर्देश दिया था कि शत प्रतिशत संदिग्ध मरीजो,सम्पर्कसूची एवं पूल टेस्टिंग के द्वारा हरहाल में जाँच में तेजी लाई जाए ताकि   पॉज़िटिव पाए जाने पर  ससमय आइसोलेशन एवम इलाज शुरू किया जा सके एवम कोरोना संक्रमण के चेन को  तोड़ा जा सके।

जिलाधिकारी ने पदाधिकारियो को निर्देश दिया है कि पूरी सख्ती से लॅक डाउन के दिशा निर्देशों का अनुपालन करवाये।उन्होंने अपील करते हुए कहा है कि किसी भी प्रकार से भयभीत होने की आवश्यकता नही है,बल्कि इस समय पूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है।* *सजग रहे,सतर्क रहें,मास्क पहनकर ही बाहर निकले,सदैव सामाजिक दूरी का पालन* *करे,किसी भी प्रकार के लक्षण महसूस होने पर टोल फ्री नंबर 1800-345-6631, जिला चिकित्सकीय परामर्श* *केंद्र के *नंबर* *06226-255106 या जिला प्रशसन के नंबर 06226...250316 पर सम्पर्क करें। हमेशा सरकार** *के* *दिशा* *निर्देशों का जरूर पालन करे। हम सब मिलकर ही कोरोना संक्रमण के चेन को रोक सकते* *है* ।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां