About

header ads
header ads

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया ढंढवारा खुर्द।मारपीट और फायरिंग में पांच घायल, बाइक के टक्कर को लेकर हुआ विवाद।एक लाइसेंसी शास्त्र को पुलिस किया जब्त।

खेतासराय:- 21 जुलाई।शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के ढंढवारा खुर्द गांव में बीती रात लगभग 10 बजे दो पक्षों के बीच चले लाठी डंडे व फायरिंग में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार दुबे ने दोनों पक्षों से मामले की जानकारी ली।

उक्त गांव निवासी इरफान अहमद का परिवार मुंबई रहता है। जो लाक डाउन के दौरान गांव आया है। परिवार से प्रधान पक्ष की गंवई राजनीति के चलते पुरानी रंजिश है। बताते हैं कि सोमवार की दोपहर में लड़कों के बीच बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के बीच कहासुनी और हाथापाई हुई थी। इसी बात को लेकर देर रात दोनो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया

 जहां मारपीट और फायरिंग में प्रधान पक्ष के साकिब (48) पुत्र नसीम अहमद  अकमल (30) पुत्र अरशद इसके अलावा कासिफ (25) पुत्र साकिब घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष से इरफान अहमद (30) पुत्र अनवारूल हक के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। ज़ैद (32) पुत्र इस्तियाक अहमद घायल हो गए।

 सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद गांव में फोर्स तैनात की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
मामले में क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामूली विवाद में घटना हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां