About

header ads
header ads

अरबाज़ के नवोदय में चयन होने पर खुशी की लहर,प्राप्त किया दूसरा स्थान

जमाल अहमद
संत कबीर नगर: नवोदय विद्यालय समिति ने शुक्रवार को छठी और नौवीं कक्षा में दाखिले के लिए आयोजित हुई प्रवेश परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। ज़िले के विद्यार्थियों ने प्रवेश परीक्षा में सराहनीय प्रदर्शन किया है।कक्षा नौ में रिक्त हुई सीटों के लिए आयोजित हुई पार्श्व प्रवेश परीक्षा में विकास खण्ड नाथनगर अन्तर्गत छितही निवासी अरबाज़ आलम खान पुत्र इरशाद आलम खान का चयन जवाहर नवोदय विद्यालय हरिहरपुर संत कबीर नगर में हुआ है। मरियम मेमोरियल देहली पब्लिक स्कूल के छात्र अरबाज आलम ने कक्षा नौ में चयनित हुए कुल पांच विद्यार्थियों में से दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

 क्षेत्र के सबसे बड़े मुस्लिम बाहुल्य गांव छितही निवासी इरशाद आलम व ज़ैनब खान की तीन संतानों में सबसे बड़े बेटे अरबाज ने अपनी लगन और मेहनत की बदौलत नवोदय विद्यालय में प्रवेश पाने वाले गांव के प्रथम छात्र होने का गौरव हासिल किया। बेटे की इस उपलब्धि से माता पिता और दोनो छोटे भाई बेहद खुश हैं।ग्रामीणों ने अरबाज की इस सफलता पर घर जाकर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। विद्यालय प्रबंधक व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आफताब आलम खान,

 पूर्व प्रधान दिलदार हुसैन, अरबाज को बचपन से शिक्षा प्रदान कर रहे शिक्षक जमाल अहमद खान,हाजी इश्तियाक अहमद,शम्स आलम,मदरसा मौलाना आजाद के प्रधानाचार्य फैज़ान मज़हर खान, बाबूलाल,युवा सपा नेता महताब आलम"बब्बू" बदरे आलम सहित तमाम लोगों ने इस उपलब्धि पर खुशी ज़ाहिर की और उज्जवल भविष्य की कामना की।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां